Saturday 11 February 2017

किशनगंज (टेढ़ागाछ) में दिखे दुर्लभ पक्षी की तस्वीर हुई वायरल

0
किशनगंज ज़िले में संचालित सोशल मीडिया, फेसबुक (Facebook) एवं व्हाट्सएप (WhatsApp) ग्रुप्स पर पिछले दो दिनों से एक दुर्लभ पक्षी की तस्वीर वायरल हो गई है! विभिन्न फेसबुक / व्हाट्सएप ग्रुपों में इस दुर्लभ पक्षी की तस्वीर को शेयर किया गया है और तरह - तरह के दावे किये गए हैं! इसी क्रम में टेढ़ागाछ प्रखंड के निवासी श्री आई० एच० रब्बानी ने भी अपने फेसबुक ग्रुप यंग ग्रुप ऑफ़ टेढ़ागाछ(किशनगंज ) - IYGOT में इस पक्षी की तस्वीर को साझा (शेयर) किया है! ग्रुप पोस्ट में कहा गया है कि टेढ़ागाछ प्रखण्ड के गम्हरिया गांव में एक अदभुत पक्षी का नज़ारा ...इसके मुंह किसी जानवर की शक्ल और पंख लगा हुआ...उड़ना और दौराना इसकी फितरत में शामिल...पक्षी का नाम का कोई अधिकारिक पुष्टी नहीं ।YGOT! वहीँ ग्रुप पोस्ट में एक सदस्य ने इसकी विश्वसनीयता पर सवाल  किया जिसके जवाब में एडमिन ने लिखा है कि सही है...मास्टर हादी साहब से जानकारी ले सकते हैं सर।



KishanganjBihar.com इस पक्षी की तस्वीर को सिर्फ जानकारी के लिए साझा कर रहा है और इस पक्षी के बारे कही गयी बातों की विश्वसनीयता को सत्यापित नहीं करता! 
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment