Monday 1 August 2016

असदुद्दीन ओवैसी बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायज़ा लेने किशनगंज पहुँचें! विरोधियों ने की आलोचना

0


ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन (एम्आईएमआईएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं लोकसभा साँसद असदुद्दीन ओवैसी आज दो दिवसीय दौरे पर बाढ़ प्रभावित इलाक़ों का जायज़ा लेने किशनगंज जिला   मुख्यालय पहुंचे! हैदराबाद (तेलेंगाना) से सांसद ओवैसी विमान से आज बागडोगरा हवाई अड्डे पहुँचे जहाँ पार्टी के बिहार अध्यक्ष एवं पूर्व विद्यायक अख्तरुल ईमान ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनका स्वागत किया! किशनगंज पहुँचने के बाद ओवैसी ने कुछ ही देर में बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा शुरू कर दिया है और हालात का जाएज़ा लिया! कल भी तय कार्यक्रम के अनुसार वह ज़िले के विभिन्न भागों का दौरा करेंगे और लोगों से रूबरू होकर उनकी समस्याओं से अवगत होंगे! अपने दो दिवसीय दौरे के दौरान ओवैसी अपनी पार्टी की तरफ से बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री भी बाटेंगे!





वहीँ एम्आईएमआईएम प्रमुख ओवैसी के किशनगंज दौरे की विरोधी पार्टियों के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने आलोचना की है! विरोधियों का कहना है कि ओवैसी बाढ़ के बहाने सीमाँचल में राजनितिक रोटी सेंकने और अपनी पार्टी के लिए इस इलाक़े में राजनितिक संभावनाओं को तलाशने आये हैं! गौरतलब हो कि ओवैसी ने पिछले हफ्ते लोकसभा में अपने भाषण के दौरान सीमाँचल के चार ज़िलों किशनगंज, पूर्णिया, कटिहार एवं अररिया के बाढ़ का जिक्र करते हुए केंद्र सरकार और बिहार सरकार से विशेष पैकेज की माँग की थी! हालाँकि उनके भाषण के बाद आम जनता के साथ-साथ पूर्णिया प्रमंडल के सक्रिय नेताओं और पार्टी कार्यकर्ताओं ने  मजलिसे इत्तेहादुल मुस्लेमीन के अध्यक्ष की प्रशंसा की थी! लेकिन उनके किशनगंज दौरे की चर्चा के बाद ही उनके विरोधियों ने सोशल मीडिया के माध्यम से नाराज़गी दिखाई है!
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment