Friday 30 March 2012

एएमयूसीसी शिष्टमंडल की ओस्कार फर्नांडिस से भेंट, किशनगंज में एएमयू शीघ्र खुलेगा

0
एएमयू किशनगंज  मामले में बिहार सरकार, एएमयू प्रसाशन और केंद्र सरकार के बीच एक महत्वपूर्ण कड़ी के रूप में गत दो वर्षों से काम करने वाले गैर राजनितिक संगठन एएमयू कोरडीनेशन कमिटी (एएमयूसीसी) का एक शिष्टमंडल गुरुवार रात को कांग्रेस महासचिव ओस्कार फर्नांडिस से दिल्ली स्तीथ २४ अकबर रोड पर कांग्रेस मुख्यालय पर भेंट की! एएमयूसीसी के मीडिया प्रभारी मोहम्मद मुदस्सिर आलम ने बताया की पिछले  शुक्रवार दिनांक २३ मार्च को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गाँधी से उनके निवास १० जनपथ में हुए बैठक के बाद अब तक एएमयू किशनगंज  मामले में हुई प्रगति के बारे में सुचना देने के लिए ओस्कार फर्नांडिस ने शिष्टमंडल को बुलाया था! ज्ञातव हो की ओस्कार फर्नांडिस भी सोनिया गाँधी के साथ  एएमयूसीसी की बैठक में मौजूद थे! 



ओस्कार फर्नांडिस ने  शिष्टमंडल में शामिल सदस्य मोहम्मद असलम, मोहम्मद मुदस्सिर आलम, मिन्नत रहमानी, तौकिर आलम (ऍम एस डब्लू), मंसूर आलम, तौकिर आलम (जेयनयू), मतीन इकबाल और दानिश अनवर की बातों को ध्यान से सुना! अपने चित परचित अंदाज़ में शांत सवभाव के ओस्कार ने  एएमयूसीसी शिष्टमंडल को आश्वाशन दिलाया की वोह प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के सामने यह मामला रखेंगे! उन्होंने यह भी कहा की वोह कपिल सिबल से मिलकर  एएमयू किशनगंज मामले में जो अर्चन है उसको दूर करने की बात करेंगे! ओस्कार से मिलकर एएमयूसीसी का शिष्टमंडल काफी प्रसन्न था और उन्हें भरोसा है की केंद्र सरकार जल्द ही किशनगंज में एएमयू का केंद्र खोलेगी!

रात्रि  करीब ११ बजे ओस्कार फर्नांडिस से हुई भेंट में  एएमयूसीसी कनवेनर मोहम्मद असलम ने कहा की केंद्र सरकार जल्द से जल्द एएमयू किशनगंज  मामले का निबटारा करे और राष्ट्रपति से शीघ्र मंजूरी दिलवाए! साथ ही साथ मोहम्मद असलम ने कहा की केंद्र  सरकार  ५० करोड़ का बजट एएमयू किशनगंज की भूमि के घेराव और इस सत्र से पढाई शुरू करने का आदेश दे! मोहम्मद असलम बुरी तरह केंद्रीय मानव संसाधन मंत्री कपिल सिबल पर बिफर परे और कहा की मुर्शिदाबाद (पश्चिम बंगाल) और मल्लापुरम (केरल) में एएमयू के केंद्र खुल चुके है लेकिन किशनगंज (बिहार) को लेकर सौतेला बर्ताव क्यूँ किया जा रहा है!
Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment