Tuesday 3 January 2012

एएमयू सी सी की टीम का राजधानी दिल्ली में हुआ जोरदार स्वागत

0
किशनगंज में एएमयू के उपकुलपति और उनकी टीम जिसमें रजिस्ट्रार प्रोफ. व. के. अब्दुल जलील, प्रोफ. इकराम हुसैन, प्रोफ. जावेद अख्तर, प्रोफ. यस्मिन बेग, प्रोफ. न. क. दुर्रानी और प्रोफ़ याह्या शामिल थे उनका शुक्रवार (दिसम्बर ३०, २०११) की संध्या को को अस्थानीय बज्मे अदब स्कूल के निकट अंजुमन इस्लामिया कम्युनिटी हॉल में "एएमयू किशनगंज अग्रीमेंट दिवस सेलेबरेशन" मनाने के बाद एएमयू कोरडीनेशन कमिटी (एएमयू सी सी) की टीम नव वर्ष को राजधानी दिल्ली पहुंची! एएमयू सी सी की टीम का जैसे ही राजधानी एक्सप्रेस से नई दिल्ली स्टेशन पर आगमन हुआ वहां मौजूद कमिटी के सैकड़ो सदस्यों ने उनका जोरदार सवागत किया और एएमयू किशनगंज जिंदाबाद, एएमयू सी सी जिंदाबाद, नितीश कुमार जिंदाबाद, बिहार सरकार जिंदाबाद के नारे लगाये!

 L to R: Danish, Zamir, Murteza, Mahfooz, Mudabbir
नई दिल्ली स्टेशन से एएमयू सी सी की टीम ऐतिहासिक इंडिया गेट पहुंची और वहां "एएमयू किशनगंज अग्रीमेंट दिवस सेलेबरेशन" का सफलता पूर्वक आयोजन करने के बाद ख़ुशी का इज़हार नारेबाजी से किया! इंडिया गेट भी एएमयू किशनगंज जिंदाबाद, एएमयू सी सी जिंदाबाद, नितीश कुमार जिंदाबाद, बिहार सरकार जिंदाबाद के नारों का गवाह बन गया! एएमयू सी सी की टीम ने किशनगंज और सीमांचल की जनता की आवाज़ और भावनाओ को राजधानी दिल्ली और देश के दुसरे राज्यों से आये लोगो के साथ जश्न के तरह मनाया. साथ ही साथ एएमयू सी सी की टीम ने एएमयू के उपकुलपति और बिहार सरकार को सीमांचल में विश्व विख्यात एएमयू की शाखा को खोलने समबन्धित उठाये गए कदम का स्वागत किया. एएमयू सी सी की टीम में मुख्य रूप से महफूज़ आलम, मंसूर आलम, मुर्तेज़ा इकबाल, मुदस्सिर आलम, कैफ़ी अनवर, ज़मीर इकबाल, दानिश अनवर, मुदाब्बिर हसनैन, और सौ के संख्या में सदस्य मौजूद थे.



Author Image
AboutMd Mudassir Alam

Soratemplates is a blogger resources site is a provider of high quality blogger template with premium looking layout and robust design

No comments:

Post a Comment